राजस्थान  एमपी एमएलए                 

 

 सम्पूर्ण भारत के 

राजस्थान के
सांसद विधायक सांसद विधायक
केंद्रीय मंत्रीमंडल राज्य मंत्रीमंडल

 जनप्रतिनिधियों और जनता के बीच सम्पर्क सेतु

Rajasthan MP MLA

  होम

भारत के बारे में जानें

राजस्थान की सम्पूर्ण जानकारी

कैसे, क्या करें?

उपयोगी सेवाएं

महत्वपूर्ण सरकारी वेबसाइट

हमारे बारे में

हेम सिंह भडाणा

भाजपा

विधायक

 

नीचे के लिंकों पर क्लिक करें और जानें अपने विधायक के

जिला

अलवर

 

विधानसभा क्षेत्र

थानागाजी

समाचार

आगामी कार्यक्रम

अन्य प्रकाशित समाचार

Media coverage

चुनाव के समय दाखिल किये गये शपथपत्र की प्रति

आधार नं. को बैंक खाते से लिंक कराने का किया आह्वान
जयपुर 8 अप्रैल। सामान्य प्रशासन, सम्पदा, राजस्थान राज्य मोटर गैराज, मुद्रण एवं लेखन सामग्री मंत्री श्री हेमसिंह भडाना ने कहा कि सरकार पारदर्शिता के लिए डिजिटल माध्यम से कैश ट्रांसफर को बढावा देने की दिशा में गम्भीरता से कार्य कर रही है।
सामान्य प्रशासन, सम्पदा, राजस्थान राज्य मोटर गैराज, मुद्रण एवं लेखन सामग्री मंत्री श्री भडाना आज थानागाजी कस्बे में एसबीआई बैंक के आधार लिंक कैम्प का शुभारम्भ कर सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार आम आदमी के हक की पाई-पाई बैंक खाते में डालने के लिए प्रतिबद्धता से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि आधार कार्ड नं. को बैंक खाता, भामाशाह और गैस कनेक्शन से लिंक करके सब्सिडी सीधे उपभोक्ता के खाते में मिलेगी। उन्होंने कहा कि इससे कालाबाजारी पर शत-प्रतिशत नियंत्रण आएगा। उन्होंने सबको अपने आधार नं. को लिंक कराने का आह्वान किया।
व्यापार मण्डल ने किया अभिनंदन
सामान्य प्रशासन, सम्पदा, राजस्थान राज्य मोटर गैराज, मुद्रण एवं लेखन सामग्री मंत्री श्री हेमसिंह भडाना का थानागाजी व्यापार मण्डल ने ढोल नगाडों से भव्य अभिनंदन किया। व्यापार मण्डल ने कस्बें में कराएं गए विकास कार्य के लिए सामान्य प्रशासन मंत्री को धन्यवाद ज्ञापित किया। व्यापार मण्डल द्वारा प्रस्तुत मांग पत्र पर श्री भडाना ने सभी मांगों को प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण कराने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर व्यापार मण्डल के अध्यक्ष श्री रामेश्वर प्रधान, श्री धर्मचन्द जैन, श्री महेन्द्र शर्मा, श्री गोविन्द कुमावत, श्री तेजपाल शर्मा सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। 

 

अलवर जिले में अग्निकांड

मृतक बालिका के परिजनों को 50 हजार रूपये की आर्थिक सहायता 
 16 मार्च, 2017. सामान्य प्रशासन मंत्री श्री हेमसिंह भडाना ने अलवर के थानागाजी के ग्राम भूरियाबास में गत रविवार को खेत में मचान के ऊपर बनी झोंपडी में आग लगने से एक वर्षीय बालिका की मौत होने पर मृतक बालिका की माता गीता देवी को मुख्यमंत्री सहायता कोष से 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता का चैक प्रदान कर मृतक बालिका के शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी।   इस अवसर पर उनके साथ सरपंच श्रीमती सुमन देवी, थानागाजी तहसीलदार श्री बनवारी लाल गुप्ता, थानागाजी के विकास अधिकारी ज्योति कुमावत सहित श्री हनुमान सहाय जाखड, गिर्राज योगी, पंकज योगी उपस्थित थे। इसके पश्चात सामान्य प्रशासन मंत्री श्री भडाना ने ग्राम गोवडी व हरनेर में जनसुनवाई की। 

  Back                                                                                                                                                                                                 Home